आपको हमारी वेबसाइट पर हर प्रकार की तकनीकी जानकारी मिलेगी और आप सब हमसे इस वेबसाइट की मदद से कोई भी तकनीकी जानकारी पूछ सकते है|||

गुरुवार, 21 जुलाई 2016

डाउनलोड करे 5 बेस्ट एंड्राइड एडवेंचर गेम्स - download 5 best adventures games for android

कोई टिप्पणी नहीं :
एंड्रॉयड एक मल्टीपर्पज डिवाइस है। यूजर्स एंड्रॉयड डिवाइस पर काम भी करते हैं तो खाली समय में गेम भी खेल सकते हैं। एंड्रॉयड मार्केट में विभिन्न श्रेणियों में अनेक अलग-अलग गेम्स हैं। कुछ यूजर्स स्पोर्ट बहुत शौक होते हैं। इसलिए वे स्पोर्ट खेल खेलना पसंद है। हम पहले से सुन चुके हैं कि फुटबाल के शौकीनों के बीच एंड्रॉयड फुटबॉल गेम बहुत लोकप्रिय हैं।

Also Read:
एंड्राइड फ़ोन में केसे यूज़ करे GPS जाने!

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एंड्रॉयड क्रिकेट गेम है लेकिन यह विशेष प्रकार के खेल हैं। पर जब हम बोर्ड श्रेणी के एक्शन, मिशन गेम्स की बात कर रहे हैं तब उस श्रेणी में कई गेम्स उपलब्ध हैं जिसमें से सबसे अच्छा चुनना बेहद मुश्किल हो जाता है। एंड्रॉयड यूजर्स के बीच एडवेंचर्स गेम्स बहुत लोकप्रिय हैं। एडवेंचर्स गेम्स यूजर्स को स्मार्टफोन छोड़ने ही नहीं देते। एंड्रॉयड एडवेंचर्स गेम्स मजेदार, यथार्थवादी दृश्यों, मस्तिष्क जांच आदि स्थितियों का एक संयोजन होने से यूजर्स को उलझाए रखते हैं। यहाँ हम आपको मस्ती से भरे और बेहतरीन एंड्रॉयड एडवेंचर्स गेम्स का संग्रह उपलब्ध कराने जा रहे हैं। 

एंड्राइड यूजर के लिए 5 एडवेंचर गेम्स-
spider-man-unlimited-power
Spider-Man Unlimited 
1. स्पाइडर मैन अनलिमिटेड
स्पाइडर मैन अनलिमिटेड प्रसिद्ध मार्वल कॉमिक्स खेलों में से एक है। इस गेम में स्पाइडरमैन में न्यूयॉर्क शहर को बुराइयों और अपराध से बचाता है। यह गेम अपराधियों के खिलाफ लड़ने और निर्दोष लोगों को बचाने के लिए है। इस गेम हमें एक भी पैक में एडवेंचर और एक्शन दोनों मिलते हैं। यह लाइट एंड्रायड गेम है जोकि बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ है। इसे हम खलनायक के बीच जीवित रहने और अपने शहर को बुराई से बचाने के लिए खेलते है। यह गेम हमे असली हीरो बनने का मौका देती है। लगभग 100 मिलियन यूजर्स इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं।

Criminal Case
Criminal Case
2. क्रिमिनल केस
क्रिमिनल केस बेहतरीन छानबीन और एडवेंचर का खेल है। इस गेम में हम एक जासूस की भूमिका निभाते हैं और सुराग की तलाश करते हुए मामले को सुलझाकर हत्या के रहस्य से पर्दा उठाते हैं। हम इस मेल को भी ऑनलाइन मोड में अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं और एक अच्छा जासूस बनने के लिए उनके साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। हम सुराग की जांच और सबूत के नमूनों को देखकर विश्लेषण करते है। हम न्याय के लिए हत्यारे को पकड़ते है। लगभग 100 मिलियन यूजर्स इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं।

Thor TDW The Official Game
Thor TDW The Official Game 
3. Thor TDW The Official Game 
एंड्रॉयड एडवेंचर्स गेम्स में से यह गेम सर्वश्रेष्ठ है। यह गेम हमें थंडर के भगवान बनने और थोर के चरित्र को निभाने का मौका देती है। हमें सभी दुश्मनों से Asgard को बचाना होता है। हमें दुनिया का भ्रमण और दुनिया से सभी बुराइयों को खत्म करना होता है। हम स्वयं लड़ाई के लिए अपने को तैयार कर सकते हैं। हमें अपने हीरो थोर के लिए शक्तिशाली हथौड़ों को अनलॉक करना होता है। यह गेम दुनिया भर के विभिन्न मिशन उपलब्ध करवाता है। लगभग 50 लाख यूजर्स इस गेम डाउनलोड कर चुके हैं।

Dungeon Hunter 4
4. Dungeon Hunter 4 
Dungeon Hunter 4 एक्शन, फाइटिंग, और एडवेंचर वाली गेम है। यह वीरों के महाकाव्य वाली कहानी है जोकि अंधेरी काल्पानिक अडवेंचर गेम है। हमें सैकड़ों दुश्मनों और उनके भीमकाय बोस से बचना होता है। हमें 4 विभिन्न प्रकार के परेशान करने वालों से चुनाव करना होता है। हम अपनी लड़ाई के कौशल को अपडेट कर सकते हैं। यह हमें मल्टीप्लेयर मोड प्रदान करते हैं। हम कॉ-एरीना मोड में हम अपने मित्रों के लड़ सकते हैं। हम टीम डेथ मैच में अन्य चिंताओं के खिलाफ लड़ सकते हैं। लगभग 50 लाख यूजर्स इस गेम को डाउनलोड कर चुके हैं। 

Swordigo
Swordigo
5. Swordigo 
एंड्रायड के अडवेंचर गेम्स में Swordigo लोकप्रिय और प्रसिद्ध गेम है। इस गेम में हम अपनी तलवार लेकर बुराई के खिलाफ लड़ाई करते हैं। हमें भ्रष्टाचार से लड़ने और उसे हराने के लिए अपने रास्ते में भागना, कूदना और लड़ना होगा। हमें अपने दुश्मन को हराने और तबाह करने के लिए शक्तिशाली हथियार खोजना होगा। यह बेहतरीन ग्राफिक्स प्रदान करता है। यह गेम हमें अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार उसे नियंत्रित और अनुकूलित करने अनुमति देता हैं। लगभग 10 लाख यूजर्स इस एप्लिकेशन को डाउनलोड कर चुके हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें